Monday 8 February 2021

रेड प्राइम एप्प पर अगले महीने रिलीज होगी "पुलिस" वेब सीरीज

police web series
मुंबई: आधुनिक भारत में अब सिनेमा घरों से ज्यादा लोग अपने मोबाइल पर ही देख लेते हैं। इसलिये कई सैकड़ो OTT प्लेटफार्म भी आ रहे हैं। हाल ही में लॉन्च हुआ OTT प्लेटफार्म रेड प्राइम(Red Prime) के लिए कई वेब सीरीज बहुत तेजी से बन रही हैं।
जानकारी के अनुसार पुलिस नामक वेब सीरीज(Police web series) जल्द ही दर्शकों को रेड प्राइम OTT प्लेटफॉर्म पे देखने को मिलेगी। पुलिस वेबसिरिज़ में मुख्य भूमिका में है एजाज़ खान(Azaz Khan), प्रीति सूद(Priti Sood) और सिमरन सचदेवा(Simran Sachdeva) बाकी अन्य कलाकार। एजाज़ खान ने बॉलीवुड से लेके टॉलीवुड तक कई फिल्मों में काम किया है और आज उनको सारी दुनिया जानती है वो गरीबो के सलमान खान है, वही प्रीति सूद ने आश्रम(Ashram web series) जैसी सुपर डुपर हिट वेबसिरिज़ में बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीता और सिमरन सचदेवा तो नागिन(Nagin) और छोटी सरदारनी(Chhot Sardarni) से घर घर छाई हुई है, पुलिस वेब सीरिज़ में जहाँ एजाज़ खान नकली पुलिस वाले का किरदार निभा रहे है। वही प्रीति सूद उनकी पत्नी का, और एजाज़ खान जी का भांजा सैफ उनके बेटे के रोल में नज़र आयेंगे, एजाज़ खान अपने बीबी बच्चों से बहुत प्यार करते हैं, मगर उनकी जरूरतों को पूरा करने नकली पुलिस बन कर ड्रग्स का कारोबार करते हैं, एक दिन सिमरन सचदेवा से यानी असली पुलिस से मुलाकात हो जाती है इत्तिफाकन, फिर क्या होता है जानने देखिये वेबसिरिज़ पुलिस को जो जल्दी ही रिलीज होगी रेड प्राइम एप्प पर

police web series red prime app

इस वेब सीरीज को डायरेक्ट(Director) किया है मुकेश नारायण अग्रवाल(Mukesh Narayan Agarwal) ने, प्रोड्यूसर(Producer) है नेहाल सिंह(Nehal Singh), और कैमरामैन है रणविजय सिंह जी, बैनर है Owl Eyes Entertainment.
एजाज़ खान ने बताया कि आज कल OTT प्लेटफार्म पर वेब सीरीज का नाम सुनते ही लोगो के दिमाग में बोल्ड सीन(Bold Scene) नजर आते हैं लेकिन इस वेब सीरीज (पुलिस) में एक किसिंग सीन तक नही है, पूरी वेबसिरिज़ पारिवारिक वेबसिरिज़ हैं। इस सिरीज़ को घर बैठ कर एक साथ पूरा परिवार देख सकता है।
डायरेक्टर मुकेश नारायण अग्रवाल ने बताया कि पहले सीजन में 3 एपिसोड अगले महीने रिलीज किये जायेगे।
police web series cast

प्रीति सूद जो आश्रम से काफी फेमस हुई, उन्होंने स्क्रिप्ट(script) पड़ने के बाद तुरंत हाँ कर दिया इस सीरीज में काम करने को, प्रीति इस सीरीज में एजाज़ खान की पत्नी का किरदार निभा रही है। काफी स्ट्रांग रोल में सिमरन नजर आएगी, उन्होंने एक ऐसी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है, जिसे देख कर दर्शक दंग रह जायेंगे।
सिमरन ने बताया कि पुलिस जो होती है हमें और आपको हमेशा सुरक्षा देती हैं, पुलिस के कारण ही हम चैन की नींद सो पाते हैं, इस सीरीज में पुलिस कैसे काम करती हैं वो दर्शकों को देखने को मिलेगा।
इस वेब सीरीज की सभी कास्टिंग नगमा खान ने की हैं। पुलिस वेबसिरिज़ की पब्लिसिटी शाज़ मीडिया एंटरटेनमेंट कर रही है। और प्रिंट मीडिया पार्टनर है अग्निबाण पेपर जो मध्यप्रदेश से निकलता है
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: