Wednesday, 13 May 2020

फिल्म निर्माता अजय सिंह राजपूत करेंगे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बाद।

do das  Ki Deri Se

-फ़िल्म पीआरओ कुमार युडी की रिपोर्ट।
मुम्बई।कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन हैं।जिसके वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री की रफ़्तार भी थम चुकी हैं।जहाँ एक और बड़ी-बड़ी फिल्में रुक चुकी हैं।जिन्हें इंतजार हैं बस लॉकडाउन के हटने का और शूटिंग शुरू करने के आदेश का। ऐसे में ए ए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फ़िल्म "2:10 की देरी से" की शूटिंग भी फ़िल्म निर्माता अजय सिंह राजपूत ने रोक दी हैं। पर उन्होंने कहा कि लॉकडाउन हटते ही और शूटिंग की अनुमति मिलते ही वह अपनी फ़िल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू कर देंगे। अजय सिंह राजपूत काफी समय से मुंबई में अपने दम पर बहुत सारे प्रोजेक्ट में काम कर चुके है।
स्टार्टिंग से ही उनको डांस काफी पसंद था और अपने परिवार का भी पूरा सहयिग मिला। अजय सिंह राजपूत का जन्म आगरा के एक छोटे से गांव अमरपुरा मैं हुआ और वे 2010 में मुंबई आ गाए थे। आने के बाद काफी टाइम स्ट्रगल किया। फिर डांसिंग लाइन में टेरेंस लेविस की डांस कल्लास ज्वाइन की। जब से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब एक अच्छे फिल्म निर्माता के तौर पर नजर आ रहे है। अब तक उन्होंने कई फिल्मों की कास्टिंग की। जिनमें हॉलीवुड मूवी कास्टिंग(वैलकम टू रसिया) स्टार कास्ट (राहुल रॉय) टीवी सीरियल(पोरस) सोनी चैनल (ये उन दिनों की बात है) सोनी चैनल (रक्चा स्वाभिमान की) सिद्धि टेलीविजन.
Do Das Ki Deri Se Movie Poster

हिंदी एल्बम सोंग कास्टिंग बॉलीवुड फिल्म(दा किल्लर हीरो) स्टार कास्ट (राजपाल यादव) मोनिका रावण आदि शामिल है।लेकिन,बतौर फिल्म निर्माता के तौर पर अब तक टीवी सीरियल ( आत्मा का इंसाफ) हॉरर ( टीवी सीरियल ( पास पास दूर दूर) न्यू टीवी सीरियल जो कि जल्द ही आपको देखने को मिलेगा। ये क्या किया अपने, जो की जल्द ही अंजन टीवी पर प्रसारित होने जा रहा था।पंजाबी फिल्म ( हकीकत सिंग) जो कि अगले महीने रिलीज होनी थी।पर लॉकडाउन के वजह से नहीं हो सकी।बॉलीवुड फिल्म 2:10 जिसकी शूटिंग जल्द ही वे सूरत मुम्बई दिल्ली में करेंगे। जिसमें स्टार कास्ट सुशांत चौधरी,गौरव सिंह,ट्विंकल तलविया हैं।जिसके डायरेक्टर बबलू खान हैं।जिन्होंने काफी सारी फिल्में की है।कोरॉना जैसी महामारी के चलते काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है।जो कि शायद इतनी जल्दी पूरा नहीं हो सकती हैं।
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: