Header Ads

शून्य से शिखर तक - मोनालिसा

Nazar
वैसे तो मोनालिसा की पेंटिंग विश्व विख्यात है लेकिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में जो मोनालिसा के नाम से पॉपुलर है उनका असली नाम अंतरा विश्वास है. कोलकता की रहने वाली मोनालिसा अब एक्टर विक्रांत सिंह की पत्नी है. हिन्दी, तमिल, तेलगु, कन्नड़, बंगाली, उड़िया, बंगला देशी और भोजपुरी आदि कई भाषाओ के फिल्मो में काम कर चुकी है. विकिपीडिया के अनुसार मोनालिसा अब तक लगभग 90 भोजपुरी फिल्म, 20 हिन्दी फिल्म और कई फिल्मे भी कर चुकी है।
लो बजट की फिल्मो से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली मोनालिसा अपनी लगन और मेहनत से सफलता के शिखर पर है. मोनालिसा कई भाषाओ की फिल्मे कर के राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुकी थी लेकिन 2016 बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट बनने और बिग बॉस के घर में ही एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर के और ज्यादा पॉपुलर हो गयी. मोनालिसा अब तक इंडिया के पॉपुलर टीवी चैनल के शो में पार्टिसिपेट कर चुकी है जिनमे नच बलिये, कॉमेडी नाईट, कॉमेडी दंगल आदि प्रमुख है.
एक ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान चुकी एक्ट्रेस मोनालिसा अब डायन के रूप में नज़र आने वाली है. जी हां आप बिलकुल सही पढ़ रहे है. इंडिया के पॉपुलर एंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्लस के न्यू सीरियल "नजर" में मोनालिसा डायन के रूप में दिखेगी। पिछले दिने भोजपुरी से जुड़े कलाकार जब मलेशिया में जब अवार्ड ले रहे थे उस समय मोनलिसा भारतीय अख़बार और न्यूज़ पोर्टल की सुर्खिया बटोर रही थी. आज हर जगह पे मोनालिसा के न्यू सीरियल की चर्चा है जिसे 30 जुलाई से स्टार प्लस रात पर 11 बजे दिखया जायेगा।
Monalisa


No comments

Powered by Blogger.