Header Ads

लेखक भूषण सिंह की हिन्दी फिल्म 'क्रिना' 8 जून को रिलीज होगी




पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत हिन्दी फिल्म 'क्रिना' 8 जून को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म लवलीन फिल्म्स द्वारा प्रदर्शित की जा रही है. हाईटेक तकनीक से बनी फिल्म दर्शकों पर अपना खूब रंग जमायेगी. यह फिल्म बच्चों को भी खूब पसंद आएगी. नवोदित कलाकार पार्थ सिंह चौहान क्रिना के रूप में अच्छे लग रहे है. दर्शक उन्हें खूब पसंद भी करेंगे. फिल्म के निर्माता हरविन्द सिंह चौहान और निर्देशक श्यामल के मिश्रा द्वारा कड़ी मेहनत से बनाई गई है.

फिल्म के लेखक भूषण सिंह जो की बिहार के गोपालगंज के रहने वाले है जो की मनोज महेश्वर के एक्टिंग इंस्टिट्यूट एम अफ आइ से स्क्रीन प्ले राइटिंग का कोर्स कर चुके है. भूषण सिंह का जीवन संघर्ष से भरा हुआ है, कोलकता से अपनी पढाई पूरी करने के बाद 2008 में रोजी रोटी के तलाश में वो मुम्बई चले गए. वहां जाकर उन्होंने फिल्म से जुड़े लोगो के सम्पर्क में आये और मनोज महेश्वर के गाइड लाइन में उन्होंने अपना लेखन प्रारंभ किया। अब तक कई शार्ट फिल्म, कई एल्बम के गीत और फिल्म के स्टोरी लिख चुके है उन्ही में से एक है फिल्म क्रिना की स्टोरी। .
फिल्म क्रिना दो कबीलों के सरदारों के बीच की आपसी रंजिश की कहानी है, जो सत्य और असत्य पर आधारित है. पार्थ सिंह चौहान की हीरोइन तुनिषा शर्मा हैं. साथ में अन्य प्रमुख कलाकार इंदर कुमार, दीप शिखा, शाहबाज खान, सुदेश बेरी, सुधा चंद्रन और बहुत कलाकार भी हैं.
फिल्म क्रिना के साथ ही भूषण सिंह का एक भक्ति म्यूजिक एल्बम यूट्यूब पे रिलीज हुआ है जिसका नाम है "ओ मेरे सांवरे"



No comments

Powered by Blogger.