Header Ads

गुरमीत चौधरी को लेकर थ्रिलर फिल्म बनायेंगी आर्या भारद्वाज

Aarya Bhardwaj
पटना 20 मई फिल्मकार और अभिनेत्री आर्या भारद्वाज बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी को लेकर हॉरर फिल्म बनाने जा रही है।
        अपने प्रोडक्शन हाउस एआईसी के बैनर तले आर्या भारद्वाज बतौर निर्माता बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। आर्या भारद्वाज , जाने माने अभिनेता गुरमीत चौधरी को लेकर ए डर्टी वुमेन बनाने जा रही है। फिल्म में आर्या अभिनय भी करती नजर आयेगी। आर्या ने बताया कि फिल्म में उनके साथ बंगला टीवी और भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य की भी अहम भूमिका है। ए डर्टी वुमेन हॉरर फिल्म है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जायेगी।
        ए डर्टी वुमेन में गुरमीत चौधरी को कास्ट करने संबंधी सवाल के जवाब में आर्या ने कहा कि उन्होंने गुरमीत को उनके स्टारडम के कारण नहीं लिया, बल्कि इसलिए लिया है क्योंकि यह किरदार की मांग थी। आर्या भारद्वाज ने कहा , “मैं हमेशा किरदार की मांग के अनुसार कलाकारों का चयन करती हूं। गुरमीत को इस भूमिका में लेना किरदार की मांग थी और इसलिये मैने उन्हें कास्ट किया है। मैं अपने दर्शकों से यह वादा करती हूँ कि  यह एक अच्छी फिल्म होगी और फिल्म देखने के बाद वे समझ जाएंगे कि गुरमीत को इस भूमिका के लिए लेना क्यों जरूरी था।
        आर्या भारद्वाज ने बताया कि गुरमीत ने टीवी से अपने की शुरूआत की और बाद में अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में खास पहचान बनायी है। गुरमीत उन गिने चुने अभिनेताओं में से है जिनके पास एनर्जी का भंडार है। गुरमीत अपनी फिल्मों में परफॉर्मेंस में एनर्जी का वो तड़का लगाते है जिसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं। मणि ने भी टीवी की दुनिया से बतौर अभिनेत्री कदम रखा था और इसके बाद उन्होने भोजपुरी फिल्मों में अपनी सशक्त पहचान बनायी। मणि मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। गुरमीत और मणि के साथ काम करना शानदार अनुभव होगा। फिल्म के अन्य सितारों का चयन किया जा रहा है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जायेगी। फिल्म अगले वर्ष रिलीज हो सकती है। आर्या ने बताया कि वह एक और हिंदी फिल्म चिनप्पा बनाने की तैयारी कर रही है।
        गांव की ओर , भाई , दीवाने , दबंग आशिक और बैंड बाजा बारात जैसी फिल्मो में अभिनय कर चुकी आर्या भारद्वाज ने बताया कि वह भविष्य में अच्छी पटकथा मिलने पर फिल्म का निर्देशन भी कर सकती है।

No comments

Powered by Blogger.