Header Ads

आर्यन वैद के साथ काम करना शानदार अनुभव : विक्रम सिंह राजपूत

Vikram Singh Rajput and Aryan Vaidya

पटना  बॉलीवुड अभिनेता-मॉडल और कोरियोग्राफर विक्रम सिंह राजपूत का कहना है कि फिल्म ये कैसी आशिकी में आर्यन वैद के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है।
        मॉडलिंग से फिल्मों की दुनिया में आये विक्रम सिंह राजपूत ने वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म जिंगा लाला जिंगा लाला के जरिये अपने अभिनय जीवन की शुरूआत की। विक्रम राजपूत इन दिनों शांदिल इशान के निर्देशन में बन रही फिल्म ये कैसी आशिकी में काम कर रहे हैं।फिल्म में विक्रम के साथ ही आर्यन वैद और सुमित रायचद की भी अहम भूमिकायें है। विक्रम सिंह राजपूत ने बताया जब मुझे बताया गया कि फिल्म में आर्यन वैद काम कर रहे तो मैं रोमांचित हो गया। मैं आर्यन सर को अपना रोल मॉडल मानता हूँ।आर्यन सर के साथ जब मुझे स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला तो मैं खुश होने के साथ ही नर्वस भी था। आर्यन सर ने मुझे सहज बनाया।उनके जैसे अच्छे इंसान के साथ काम करने से पता चलता कि वह कितने महान हैं।फिल्म में में काम के दौरान हमने अच्छा रिश्ता बना। आर्यन सर और सुमित सर के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा।मैं आगे भी उनके साथ काम करना पसंद करूंगा।फिल्म की पटकथा बेहद शानदार है। यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही संदेश भी देगी।
     बतौर मॉडल और कोरियोग्राफर अपनी खास पहचान बना चुके विक्रम सिंह राजपूत ने बताया कि बचपन के दिनों से ही वह डांसर बनना चाहते थे। प्रभुदेवा को अपना आदर्श मानने वाले विक्रम सिंह राजपूत ने बॉलीवुड के दिग्गज कोरियोग्राफर श्यामक डाबर से तीन वर्षो तक डांस का प्रशिक्षण लिया। बतौर बैकग्रांउड डांसर विक्रम ने अपने करियर की शुरूआत पंजाबी सुपरहिट अलबम छब्बी छब्बी से की जिसमें पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल ने मुख्य भूमिका निभायी थी। इसके बाद विक्रम ने फिल्म गांधीगीरी समेत कई फिल्मों में बैकग्रांउड डांसर के तौर पर काम किया। इस बीच टीवी के मशहूर अभिनेता और मॉडल करण सिंह ग्रोवर से प्रभावित होने के बाद विक्रम की रूचि मॉडलिंग की ओर भी हो गयी। विक्रम ने वर्ष 2014 में राजधानी पटना के मॉडलिंग हंट शो देव एंड दिवा में हिस्सा लिया और विजेता चुने गये। बहुमुखी प्रतिभा के धनी विक्रम इन दिनों अभिनय के साथ ही बतौर कोरियोग्राफर और मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं। विक्रम ने बताया कि उन्हें एक नेपाली अलबम में काम करने का प्रस्ताव मिला है।
         उल्लेखनीय है कि शिवसांइ फिल्मस के बैनर तले बन रही फिल्म ये कैसी आशिकी के जरिये शांदिल इशान बॉलीवुड में बतौर निर्देशक कदम रख रहे हैं। ये कैसी आशिकी में विक्रम सिंह राजपूत ,आर्यन वैद और सुमित रायचंद के अलावा शांदिल इशान, कशिश ,मुस्कान ,अमित कुमार,रूपा मिश्रा और पूजा की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म इस वर्ष मार्च में प्रदर्शित हो सकती है।

No comments

Powered by Blogger.