Tuesday 16 January 2018

एक साथ कई शो में नजर आ रहे है - सोहित विजय सोनी

Sohit Vijay Soni


छोटे परदे पर एक नाम बहुत तेजी से उभर कर सामने आया है जिसका नाम है सोहित विजय सोनी, जो कि अब किसी परिचय के मोहताज नहीं है. लगभग पचास से ज्यादा शो कर चुके सोहित विजय सोनी छोटे परदे पर कई सीरियल में एक साथ नजर आ रहे है. सब टीवी के तेनाली रामा सीरियल जिसमें वो एक महत्वपूर्ण रोल "मनी " के रूप में नजर आते है. अभी कुछ दिन पहले जब तेनाली रामा सीरियल शो के स्पेशल एपिसोड में मनी(सोहित विजय सोनी) ने लगभग पाँच सप्ताह तक गुरु जी तथाचार्य के साथ मुख्या भूमिका में नजर आये और अपना बेहतर पर्फोर्मस दिया और शो का टी आर पी बरकार रखा, उनके थप्पर खाने का अंदाज़ लोगो को खूब भा रहा है.
जैसा की पहले हमने बताया था की सोहित विजय सोनी कई और शो में नजर आने वाले है अब वो खबर सही हो गई है, अब वो सब टीवी के नए शो "जीजा जी छत पर है " में नजर आ रहे. इसके साथ-साथ वो बिग मैजिक चैनल के एक पॉपुलर कॉमेडी शो "तेरा बाप मेरा बाप " में चुड़ैल और चोर के रूप में नजर आने वाले है जिसमे वो पिटाई खाते हुए नजर आएंगे। आपको बताते चले की सोहित विजय सोनी एंड टीवी के पॉपुलर शो भाभी जी घर पर है में भी नजर आते रहते रहेंगे। न्यूज़ चैनल न्यूज़ नेशन के एक कॉमेडी शो भाभी जी या में वो लल्लू छैल छबीला का रोल किया जिसे एयर किया जा चूका है, जो दर्शको को बहुत पसंद भी आया.
सोहित विजय सोनी ने कहाँ की वो जितने भी शो कर रहे है उनमे सारे करैक्टर अच्छे है और अपना अच्छा से अच्छा परफॉरमेंस देना चाहते हूँ उन्होंने अपने निर्देशको को धन्याबद भी दिया जिन्होंने उन्होंने मौका दिया और साथ-साथ उन्होंने अपने फैंस और देश वासियो को न्यू ईयर और मकर सक्रांति की शुभ कामना भी दी और कहाँ आने वाले दिनों कुछ नया करने वाले है जिससे लोगो को और भी ज्यादा मनोरंजन कर सकेंगे।
सोहित विजय सोनी अपने गुरु शशांक बाली सर का धन्यवाद करना कभी भी नहीं भूलते, वो बताते है कि आज मै जहाँ भी हूँ वहां पहुंचाने में शशांक सर का बहुत बड़ा योगदान रहा है.


Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: