Header Ads

आर्यन वैद के साथ काम कर रोमांचित हैं सुमित रायचंद

Sumit Rai Chand

बॉलीवुड अभिनेता सुमित रायचंद जाने माने अभिनेता-मॉडल आर्यन वैद के साथ काम कर रोमांचित महसूस कर रहे हैं।
मॉडलिंग से फिल्मों की दुनिया में आये सुमित रायचंद ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म ना जाने कबसे के जरिये अपने अभिनय जीवन की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने औसम मौसम और इस वर्ष प्रदर्शित स्वीटी वेडस एनआरआई में काम किया। सुमित रायचंद इन दिनों शांदिल इशान के निर्देशन में बन रही फिल्म ये कैसी आशिकी में काम कर रहे हैं।फिल्म में सुमित रायचद और आर्यन वैद दोनो पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर अयेंगे। सुमित रायचंद जहां फिल्म में पॉजेटिव भूमिका में हैं वही आर्यन वैद का किरदार ग्रे शेडस लिये हुये है।
सुमित रायचद ने बताया जब मुझे बताया गया कि फिल्म में आर्यन वैद काम कर रहे तो मैं रोमांचित हो गया। मैं आर्यन सर को अपना रोल मॉडल मानता हूँ। आर्यन सर के साथ जब मुझे स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला तो मैं खुश होने के साथ ही नर्वस भी था। आर्यन सर ने मुझे सहज बनाया।उनके जैसे अच्छे इंसान के साथ काम करने से पता चलता कि वह कितने महान हैं।फिल्म में में काम के दौरान हमने अच्छा रिश्ता बना।
सुमित रायचंद का का कहना है कि आर्यन वैद पर स्टारडम हावी नही है।बेहतरीन अभिनय करने वाले आर्यन फिल्म के सेट पर काम करते समय भूल जाते हैं कि वह कोई स्टार हैं।सुमित ने कहा, “लोग सोचते हैं कि सुपरस्टार अपनी सफलता को हल्के में ले लिया करते हैं, लेकिन आर्यन के साथ ऐसा नहीं है। मैंने उन्हें सही मायने में कड़ी मेहनत करते देखा है और मुझे पक्का विश्वास है कि वह उस हर फिल्म के लिए ऐसा करते हैं जिसका वह हिस्सा होते हैं।मुझे उनके साथ  काम कर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आये काफी समय हो गये लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी घमंड नहीं है। वह सेट पर अपना स्टारडम लेकर नहीं आते हैं, यही बात उन्हें खास बनाती है। मैने पहली बार उनके साथ काम किया है लेकिन लेकिन उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया है। मैं आगे भी उनके साथ काम करना पसंद करूंगा।फिल्म की पटकथा बेहद शानदार है। यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही संदेश भी देगी।
उल्लेखनीय है कि शिवसांइ फिल्मस के बैनर तले बन रही फिल्म ये कैसी आशिकी के जरिये शांदिल इशान बॉलीवुड में बतौर निर्देशक कदम रख रहे हैं। ये कैसी आशिकी में आर्यन वैद और सुमित रायचंद के अलावा शांदिल इशान , कशिश ,मुस्कान ,अमित कुमार,रूपा मिश्रा और पूजा की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर प्रदर्शित होगी।

No comments

Powered by Blogger.